अगर आप जीने के लिए खाते हैं और खाने के लिए जीते हैं... बात चाहे कुछ भी हो, हम इसे रहने लायक बेहतर जगह बना देंगे! आजकल अलग-अलग प्रकार के डाइनिंग टेबल, शेप, मटीरियल, कुर्सी की डिज़ाइन और अन्य चीज़ों के इतने विकल्प मौजूद हैं, इसलिए हम डाइनिंग स्पेस के लिए कुछ यूनीक डिज़ाइन के बारे में बताना चाहते हैं. उनमें से कुछ पसंदीदा यहां हैं!

1

है न ये बेहद शानदार?? फ्लोर पर मस्टर्ड जैसलमेर टाइल्स किचन की तरफ जाने वाले पूरी जगह में लगी हुई है. 2-व्यक्ति के लिए डाइनिंग टेबल पर सेट अप की गई दो कुर्सियों का रंग घर की सजावट में चार चांद लगाती है, जो बगीचे में खुलता है. दीवारों की कलाकृतियों और ग्लास टेबलटॉप के नीचे एक छोटे से क्रुक को अनदेखा न करें! बेहतरीन.

Chick-Chalk-Tricks_03

डिज़ाइन बाय ज़ीरो 9

Chick-Chalk-Tricks_07

डाइनिंग रूम बाय स्टूडियो XS

2

मार्बल और लकड़ी हमेशा से ही एक लाजवाब और शानदार कॉम्बिनेशन रहे हैं. डाइनिंग रूम की इस डिज़ाइन से रोशनी और स्पेस दोनों को अच्छी तरह से मैनेज किया है, जिसका श्रेय एक तरफ की शीशे की दीवार और दूसरे तरफ की बड़ी स्क्रीन को जाता है, जो इसके लिविंग रूम से अलग करती हैं. हमें कैबिनेट और उसके पीछे के बार और 8-सीटर टीक वुड डाइनिंग टेबल पर बनी साफ सीधी लाइन बेहद पसंद आई. और बीच में ताजा फूलों वाला गुलदस्ता हमेशा एक खुशनुमा एहसास देता है!

3

यह डिजाइन स्पेस को और अधिक आकर्षक बना देता है! उस ब्रिक वॉल, स्टोन फ्लोर, कोने में रखे छोटे से काउच, टेबल के दोनों ओर की कुर्सी, और लटके हुए आधुनिक लैंप पर एक नज़र डालें. पूरी जगह का उपयोग, छोटे फ्लैट के लिए परफेक्ट!

Chick-Chalk-Tricks_11

डिज़ाइन बाय नितिडो डिज़ाइन

Chick-Chalk-Tricks_15

डिज़ाइन बाय SDA डिज़ाइन

4

ये अलग आउटडोर डिज़ाइन के साथ मैच करता है. रेनप्रूफ केन फर्नीचर के साथ आरामदायक कुशन, टेबल की लाइटिंग और आउटडोर सिंक, अपने आप में ही एक पूरी जगह है. दीवार पर लगाए गए पौधे आपके डाइनिंग स्पेस को और भी स्टाइलिश बना देते हैं!

5

इस पर सबकी निगाहें ठहर जाती हैं. एक डिज़ाइन में टेबल कमरे में सबसे अधिक जगह लेती है, टेबल के लिए उपयोग किए गए ग्लास से कमरे छोटा नहीं दिखता है और यह इसे बाहर के स्लाइडिंग दरवाजे के पास सेट किया गया है. बीच में रखे लेज़ी सुज़न ने इस बड़ी से टेबल पर 10 को सर्व करना आसान बना दिया है!

Chick-Chalk-Tricks_19

डिज़ाइन बाय BNA आर्किटेक्ट्स

अपने विचार साझा करें

इस जानकारी को निजी रखा जाएगा और सार्वजनिक रूप से नहीं दिखाया जाएगा.